Monday, April 29, 2024
featured

विराट कोहली ने मां को डांस के लिए मनाने को ऐसे लगाए ठुमके…

SI News Today

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का आज 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे। पावर कपल विरुष्का 11 दिसंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। फिनलैंड में हनीमून मनाने के बाद विराट-अनुष्का ने दिल्ली में 21 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया। अब आज मुंबई में इस कपल ने दोस्तों के लिए पार्टी का इंतजाम किया है। दिल्ली में हुए रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए विराट-अनुष्का के इस रिसेप्शन में पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी पहुंचे थे। गुरदास मान ने अपने पंजाबी गानों से इस रिसेप्शन में समां बांध दिया था।

अपने इस रिसेप्शन में विराट और अनुष्का ने भी जमकर डांस किया था। इन दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। रिसेप्शन में विराट ने शिखर धवन के बेटे को गोदी में लेकर डांस किया तो वहीं, अनुष्का मुंह में नोट दबाकर पूरे दिल्लीवाले स्टाइल में नाचीं थी। इसके साथ विराट भी अपने दोस्तों के साथ और अनुष्का ने शिखर धवन के साथ जमकर धमाल मचाया। इस दिल्ली रिसेप्शन में विराट और अनुष्का का डांस तो सभी ने देख लिया था, लेकिन इस रिसेप्शन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो बेहद खास है। इस वीडियो में विराट अपनी मां (सरोज कोहली) को नाचने के लिए मनाते नजर आ रहे हैं।

विराट की मां सोफे पर बैठी हुई हैं और विराट उनके सामने एक पुराने गाने पर ठुमके लगा रहे हैं। इस दौरान 1957 में आई फिल्म ‘नया दौर’ का गाना ‘रेशमी सलवार कुर्ता जाली का रूप सहा नहीं जाए नखरेवाली’ का बज रहा है। इस गाने पर विराट अपनी मां के सामने नाच रहे हैं और उन्हें भी अपने साथ डांस करने के लिए मना रहे हैं। यह बेहद ही प्यारा वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

SI News Today

Leave a Reply