Sunday, May 19, 2024
featured

अर्शी खान ने कही टीवी पर नहीं दिखाने लायक बात: बिग्ग बॉस

SI News Today

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान शो में अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज की वजह से काफी फेमस हैं। वह शो में किसी को भी कुछ भी कह जाती हैं और कहने के बाद खुद ही हंसने लगती हैं। ऐसा ही कुछ वह अपने दोस्त विकास गुप्ता को बोलती नजर आईं। उन्होंने विकास को कुछ ऐसा कह दिया कि वह शरमा ही गए। अर्शी विकास गुप्ता से बार-बार कुछ ऐसा पूछती दिखीं कि वह शरम से पानी-पानी हो गए। इसके बाद वह कहते हैं कि अर्शी तुम कुछ भी बोल देती हो। अर्शी की ये बातचीत शो में नहीं बल्कि उसके अनसीन वीडियो में देखने को मिली है।

अर्शी सोफे पर लव त्यागी, आकाश डडलानी, विकास और प्रियांक शर्मा के साथ बैठी होती हैं। वह बात-बात में विकास को देखकर पूछती हैं कि शिलाजीत खाओगे। ये सुनते ही पहले विकास शर्म से हंसने लगते हैं। वहीं प्रियांक अर्शी के पास आकर पूछते हैं कि क्या खाओगे..क्या बोल रही है। इसके बाद विकास कहते हैं कि तुम मुझे ही क्यों बोलती हो फिर ये सब स्कैन्डलाइज हो जाएगा। इसके बाद प्रियांक अर्शी से कहते हैं फिर बोल। अर्शी जब दोबारा पूछती हैं तो विकास उठते हैं और सोफे की गद्दी उठाकर अर्शी को मारने लग जाते हैं। इसके बाद भी अर्शी नहीं मानती हैं और फिर से बोलती हैं शिलाजीत खा लो।

विकास वीडियो में कहते हैं कि नेशनल टीवी पर ये सब बोलती हैं। प्रियांक अनजान बन पूछते हैं कि शिलाजीत क्या होता है। विकास उसे मतलब बताता है तो प्रियांक हंसने लगता है। वह कहता है कि अर्शी तू कुछ भी कह जाती है। आगे जाते जाते विकास अर्शी को लव के साथ ये सब बोलने को कहते हैं लेकिन अर्शी कहती हैं कि मुझे तो घोड़े ही पसंद हैं। यहां उसका इशारा विकास की तरफ ही था। इन सब बातों के दौरान विकास काफी अनकंफर्टेबल होते नजर आए। इसके बाद विकास अर्शी से कहते हैं कि तुझे बहुत मारूंगा। बता दें शो में अभी तक अर्शी और विकास की बॉन्डिंग काफी अच्छी नजर आई है। अर्शी विकास की हर प्लानिंग में उसका साथ देती हैं।

SI News Today

Leave a Reply