Friday, May 17, 2024
featured

बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ ने कांन्स में अपना दिखाया रेट्रो अवतार!

SI News Today

फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में शुरू हुए 71वें कान्‍स फिल्‍म में बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रनौत ने बेहद खूबसूरत अंदाज में एंट्री ली. पहली बार इस फेस्टिवल का हिस्‍सा बन रहीं कंगना रनौत इस फेस्टिवल में रेट्रो अंदाज में नजर आईं. कंगना ने यहां फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची की खूबसूरत ब्‍लैक साड़ी में एंट्री ली. इस साड़ी के साथ कंगना ने अपने लुक को तीनमनिया नेकलेस से सजाया जो रोज-कट डायमंड से बना है. यह नेकलेस भी डिजाइनर सब्‍यसाची मुखर्जी के कलेक्‍शन से ही है.

सब्‍यसाची मुखर्जी ने कंगना के लुक को अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है और इसके बारे में पूरी जानकारी दी है. बता दें कि कंगना कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में तीन दिन हिस्‍सा लेंगी लेकिन वह 10 मई को ही रेड कारपेट पर नजर आएंगी. वह फिल्‍मों में महिलाओं के चित्रण पर भी बात करती नजर आएंगी.

न्‍यूज एजेंसी को दिए अपने बयान में कंगना ने कहा, ‘यह काफी खुशी देने वाला है कि भारतीय फिल्‍मों को कान्‍स जैसे अंतररार्ष्‍टीय मंच पर पहचान मिल रही है.’ बता दें कि कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने से एक दिन पहले सोनम कपूर के मुंबई में हुए रिसेप्‍शन में नजर आईं. यहां भी कंगना खूबसूरत साड़ी पहने दिखीं, जिसे कंगना की बहन ने उन्‍हें गिफ्ट किया था.

SI News Today

Leave a Reply