Tuesday, April 30, 2024
featured

‘शमशेरा’ में रणबीर के ऑपोजिट विलेन होंगे संजय दत्त! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

यश राज फिल्म्स ने कुछ दिनों पहले ही कंफर्म किया है कि उनकी अगली फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर डकैत की भूमिका में नजर आएंगे.अब फिल्म में रणबीर कपूर के ऑपोजिट विलेन कौन होगा ये भी फाइनल हो गया है. जी हां शमशेरा में रणबीर कपूर के ऑपोजिट कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त होंगे.

आपको बता दें शमशेरा में रणबीर कपूर आपके एक्शन करते नजर आएंगे. उनका फर्स्ट लुक भी जारी किया जा चुका है. रणबीर कपूर पहली बार इस तरह की भूमिका में नजर आएंगे. फिलहाल रणबीर कपूर के फैन्स को उनकी अगली फिल्म संजू का इंतजार है. संजू के पोस्टर और टीजर से ही रणबीर कपूर को संजय दत्त के अवतार में काफी पसंद किया जा रहा है.

रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक संजू में संजय दत्त के किरदार में परफेक्ट लग रहे हैं और ऐसे में रील और रियल संजू को स्क्रीन शेयर करते देखना फैन्स के लिए कुछ कम दिलचस्प नहीं होगा. संजय दत्त पहले भी अग्निपथ सहित कई फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आ चुके हैं और उन्हें काफी सराहा भी गया था.

मई के तीसरे सप्ताह में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया जाएगा और 29 जून को फिल्म रिलीज होगी. रणबीर कपूर की इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करने वाले हैं. डीएनए में प्रकाशित खबर के मुताबिक रणबीर कपूर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, करण मल्होत्रा ने मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर निकाला है और अब मैं आगे आने वाली चुनौतियों को देख रहा हूं.

खुद करण ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, ‘शमशेर ऐसी फिल्म है जिसका मैं लंबे समय से इंतजार क रहा था, हिंदी सिनेमा को मैंने बचपन से देखा है बचपन में मैंने जिस तरह के हीरो के बारे सोचा था इस फिल्म में वैसा ही हीरो नजर आने वाला है.’

SI News Today

Leave a Reply