Friday, April 19, 2024
featured

‘वीरे दी वेडिंग’ के Trailer का धमाका! किया ऐसा…

SI News Today

सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तलसानिया की आने वाली फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. रिलीज से 24 घंटों के भीतर ही इस ट्रेलर ने 1 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यू पा लिए हैं. निर्देशक शशांक घोष की इस फिल्‍म में चार दोस्‍तों की कहानी और उनके बीच की बोन्डिंग दिखाई गई है. फिल्‍म में करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के जन्‍म के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री करती नजर आएंगी.

ट्रेलर में सोनम, करीना काफी बोल्‍ड अंदाज में दिख रही हैं. फिल्‍मों में मेल-बॉडिंग की झलक तो कई बार देखने को मिली है, लेकिन इस फिल्‍म में फीमेल-फ्रेंड्स की बॉडिंग का जबरदस्‍त अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्‍म में वेब सीरीज ‘परमानेंट रूममेट’ फेम एक्‍टर सुमित व्‍यास भी नजर आएंगे. हालांकि इस फिल्‍म के ट्रेलर में दी जा रही गालियों के चलते कई लोगों ने इसकी आलोचना भी की है. यहां क्लिक कर देखें फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर.

ताकतवर महिलाएं एक दूसरे को साथ देती हैं और कुछ ऐसा ही संदेश लेकर यह फिल्‍म आ रही है. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन एकता कपूर और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर कर रही हैं. ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज हो रही है. एकता ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “1 जून एक बड़ा दिन है. ‘वीरे दी वेडिंग’ मेरे लक्ष्य के जन्मदिन पर आ रही है. अब शादी और जन्मदिन पर आप सबको निमंत्रण है.” बता दें, पिछले साल इस फिल्म के दो पोस्टर्स को रिलीज किया गया था. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली और फुकेत में हुई है.

SI News Today

Leave a Reply