Tuesday, April 30, 2024
featured

हिना ने विकास के साथ की ऐसी हरकत कि प्रियांक चिढ़ गए: बिग्ग बॉस

SI News Today

बिग बॉस के इस सीजन में विकास गुप्‍ता को मास्‍टरमाइंड की उपाधि दी गई है क्‍योंकि वह अक्‍सर हर सिच्‍युएशन में काफी सोच समझकर ही काम करते हैं, लेकिन आज घर में कुछ ऐसा हुआ है कि विकास गुप्‍ता का भी सब्र का बांध टूट गया है. दरअसल आज अक्‍सर घर में सज-संवरकर घूमने वाली हिना खान विकास पर पर कुछ ऐसे कमेंट करती हैं कि विकास बुरी तरह परेशान हो जाते हैं और आखिर में रो पड़ते हैं.

आज के एपिसोड की एक झलक दिखाते हुए बिग बॉस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. विकास आज घर में ब्‍लैक शर्ट और ब्‍लैक पेंट पहनकर घूमते नजर आए. ऐसे में विकास को तैयार होकर घूमता देख हिना उन्‍हें चिढ़ाने लगती हैं. हिना विकास से कहती हैं, ‘कहीं इंटरव्‍यू देने जा रहे हो. लड़की वाले देखने आ रहे हैं..’ हिना के ऐसे बार-बार टोकने पर विकास के सब्र का बांध टूट जाता है और वह चिढ़कर हिना को कहते नजर आते हैं कि मैं आपके कपड़ों पर कमेंट करूं तो… इसके बाद विकास और हिना में काफी बहस होती है और चिढ़ कर विकास कपड़े बदलने चले जाते हैं.

हिना की इस हरकत पर वहां बैठे उनके दोस्‍त प्रियांक भी हिना को टोकते हैं कि वह विकास के साथ ऐसा व्‍यवहार न करे. लेकिन हिना अपनी गलती मानने के बजाए प्रियांक से ही झगड़ पड़ती हैं. वहीं हिना के इस बर्ताव पर अर्शी और प्रियांक बुरी तरह चिढ़ जाते हैं. कपड़े बदल चुके विकास रोते हुए कहते नजर आते हैं, ‘जितनी बार मैं कोशिश करता हूं अच्‍छा पहनने की कुछ करने की यह लड़की मुझे एहसास कराती है.. मुझे यह महसूस होने लगा है कि मुझसे ज्‍यादा भद्दा दिखने वाला इंसान कोई नहीं है.’

बता दें कि हिना की इस हरकत पर उसके दोस्‍त प्रियांक काफी नाराज हैं और साफ कर चुके हैं कि वह हिना से बात भी नहीं करेंगे. वहीं लव भी कहते हुए नजर आते हैं कि मुझे विकास काफी अच्‍छे लग रहे थे.

SI News Today

Leave a Reply