Sunday, May 26, 2024
featured

IPL में परफॉर्म करेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी, अपना डांस खुद कोरियोग्राफ कर रही हैं

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इस साल पहली बार आईपीएल में परफॉर्म करने वाली हैं। दिशा 8 अप्रैल को इंदौर में परफॉर्म करेंगी। बता दें कि आईपीएल 10 अपॅल से शुरू हो रहा है। इस पर बात करते हुए दिशा ने बताया, ऐसे जबर्दस्त इवेंट में कौन परफॉर्म नहीं करना चाहेगा। जब इसे लेकर मुझसे बात की गई तो मैं ना नहीं कह पाई। यह एक एक्साइटिंग इवेंट होने वाला है। इतनी बड़ी ऑडियंस के सामने परफॉरम करना मेरे लिए बेहतरीन एक्सपीरियंस होगा। मैं इस मौके पर अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने की कोशिश करूंगी। मैं इसके लिए खुद कोरियोग्राफ कर रही हूं। मैं किंग्स इलेवन पंजाब के थीम सॉन्ग, कौन तुझे, चुल, लैला और बेफिक्रा के मैश पर परफॉर्म करूंगी।

बता दें कि कुछ दिनों पहले दिशा पटानी दिल्ली में शूटिंग करने आई थीं। जहां वो एक क्रेजी फैन की वजह से काफी परेशान हुई थीं। एक फैन यहां दो दिन तक उनका पीछा करता रहा। दिशा इस फैन की ऐसी हरकत से काफी हैरान थीं। शुरुआत में उन्हें लग रहा था कि वह केवल उनके साथ तस्वीर और ऑटोग्राफ के लिए बात करने की कोशिश कर रह है। लेकिन यह उनके लिए परेशानी तब बन गया जब उन्होंने नोटिस किया कि वह सेट से लेकर मॉल और होटल में भी दिशा का पीछा करता रहा।

इस घटना के बारे में बात करते हुए दिशा ने बताया, वह एक एड शूट के लिए दिल्ली आई थीं। यह शख्स लगातार दो दिन उस होटल के चक्कर लगाता रहा जहां दिशा ठहरी थीं। इतना ही नहीं वह पूरे शहर में जहां भी वह जातीं दिशा का पीछा करने लगा। उसने होटल स्टाफ से झगड़ा भी किया जब उन्होंने उसे दिशा से मिलने से रोका। इसके बाद होटल के बाउंसर्स को बुलाया गया और उसे वहां से बाहर किया गया।

होटल के एक अधिकारी ने बताया, लड़ाई बढ़ने के बाद होटल के बाउंसर्स को बुलाया गया था। होटल के मैनेजर इस मामले को सुलझाने में सक्षम रहे और उन्होंने सही तरीके से इस मामले को सुलझाया।

SI News Today

Leave a Reply