Friday, May 17, 2024
featured

विकास गुप्ता के लिए एक बार फिर भाबीजी बनीं शिल्पा शिंदे: बिग बॉस 11

SI News Today

बिग बॉस सीजन 11 अब फिनाले से कुछ ही दूर है। इस शो को आखिरी हफ्ते में हिना खान, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और शिल्पा शिंदे के रूप में अपने चार फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। ऐसे में बिग बॉस ने घर में बचे चारों कंटेस्टेंट को शो का आखिरी टास्क दिया गया। जिसका नाम ‘विकास सिटी’ रखा गया था। इस टास्क के दौरान विकास एक डिक्टेटर के रूप में नजर आए, जिनके हर हुक्म का पालन बाकी कंटेस्टेंट को करना था। इस टास्क में विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे को साड़ी पहनकर भाबीजी के अवतार में आने के लिए कहा। पहले शिल्पा ने विकास की बात को मानने से इनकार कर दिया लेकिन बाद टास्क के लिए वह इस अवतार में भी आ गईं।

एंड टीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार के लिए फेमस रहीं शिल्पा ने बिग बॉस में विकास गुप्ता के साथ लड़ते हुए एंट्री ली थी। शो के शुरुआती दिनों में दोनों के बीच जमकर लड़ाई और झगड़े भी देखने को मिले थे। नौबत ये थी कि विकास ने शो से भागने की भी कोशिश कर डाली थी। लेकिन अब शो के आखिर में दोनों एक दूसरे से काफी बातचीत करते दिख रहे हैं। वहीं ‘विकास सिटी’ टास्क के दौरान विकास ने शिल्पा को साड़ी पहनने के लिए कहा। पहले शिल्पा ये करने से इनकार करती हैं, लेकिन बाद में वह मान जाती हैं और टास्क के दौरान ऑरेंज कलर की साड़ी पहने भाबीजी वाले अवतार में दिखती हैं।

इस टास्क के दौरान विकास कहता है कि दर्शक उनकी कितनी तारीफ करेंगे कि उनके दीमाग की वजह से वह एक बार फिर शिल्पा को इस रूप में देख सके हैं। वह कहते हैं कि उन्हें शिल्पा इस अवतार में बहुत पसंद हैं। टास्क के दौरान विकास शिल्पा को आदेश देते हैं कि वह अपने हाथ से उन्हें रवड़ी खिलाने को कहते हैं। वहीं इस दौरान पुनीश शर्मा मजाक मजाक में शिल्पा को भाबीजी कह जाते हैं। शिल्पा उसे रोकते हुए कहती हैं कि, ‘तुम मुझे आंटी कहो लेकिन भाबीजी नहीं’। शो के इस आखिरी टास्क के दौरान विकास शिल्पा को कहते हैं कि, ‘मेरे दिमाग में काफी स्टोरी चल रही हैं बहुत सारे आइडिया हैं। आपको ज्यादा समय तक छुट्टियां मनाने नहीं दूंगा। आपने मेरे से वादा किया है’। यहां वह शिल्पा के साथ काम करने की बात कर रहे होते हैं। अब फिनाले में बहुत कम समय बचा है और देखना होगा कि इन चारों में से शो का विजेता कौन बनता है।

SI News Today

Leave a Reply