Tuesday, January 24, 2023
featuredदेशराज्य

जन्मदिन स्पेशल:आज है राजस्थान की CM वसुंधरा राजे का जन्मदिन,PM मोदी ने दी शुभकामनाएं

SI News Today

महिला दिवस के साथ-साथ प्रदेश मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के लिए आज का दिन और भी खास है। सीएम राजे का जन्मदिन है। इस अवसर पर ‘मिस्डकॉल’ के माध्यम से बधाई दे सकते हैं। भाजपा के आईटी विभाग द्वारा इस संबंध में नवाचार किया गया है।
आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी के दिशा-निर्देश के पश्चात आम जन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्म दिन के अवसर पर प्रदेशवासी उन्हें शुभकामनाएं दे सकें, इसके लिए यह अभिनव पहल की गई है। इसके तहत आप 78-78-78-1005 पर मिस्डकॉल कर सकते हैं। इसके बाद ‘मिस्डकॉल’ करने वाले के मोबाइल पर धन्यवाद का टैक्स्ट और मुख्यमंत्री का वॉयस मैसेज वापिस आएगा। उन्होंने बताया कि आईटी विभाग द्वारा सूचना प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हुए पूर्व में सदस्यता अभियान चलाया गया था, जिसके उत्साहजनक परिणाम आए थे। प्रदेश में बड़ी संख्या में लोगों ने मिस्डकॉल के माध्यम से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की थी। उन्होंने बताया कि एक बार फिर आईटी सेल द्वारा यह अभिनव पहल की जा रही है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

मुख्यमंत्री राजे के जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी है। मोदी ने सीएम राजे की लंबी उम्र की कामना की है।

21 हजार यूनिट ब्लड देंगे भाजपाई
बीजेपी के कार्यकर्त्ता सीएम के जन्मदिन को रक्तदान कर मनाएंगे। भारतीय जनता युवा मोर्च की ओर से प्रदेश भर में रक्तदान शिविर लगाये जा रहे हैं। जयपुर में प्रदेश बीजेपी ऑफिस में शिविर लगेगा जिसमें 1100 यूनिट रक्तदान होगा। सीएम भी इस मौके पर यहां मौजूद रहेगी।

SI News Today

Leave a Reply