Saturday, June 22, 2024
featuredदेश

मुंबई: पुलिसवाले की पत्नी का कत्ल कर खून से लिखा ये-

SI News Today

मुंबई पुलिस के ऑफिसर की पत्नी मंगलवार रात को सांताक्रूज के अपने फ्लैट में मृत मिली थी। किसी ने उनकी चाकू मारकर हत्या की थी और हत्यारे ने महिला के खून से ही फ्लोर पर एक नोट लिखा था। खून से लिखा गया था “”Tired of her, catch me and hang me” (उससे परेशान हो गया था। मुझे पकड़ो और फांसी पर लटका दो।). इस वाक्य के अंत में एक स्माइली फेस भी बनाया हुआ था। इस मामले में मुंबई पुलिस की एक टीम ने उनके 21 वर्षीय बेटे को हिरासत में लिया है। मुख्य संदिग्ध के रूप में सामने आये सिद्धांत गनोर को इस मामले की जांच कर रही वकोला पुलिस की एक विशेष टीम ने जोधपुर से हिरासत में लिया।

सनसनीखेज शीना बोरा हत्या कांड मामले की जांच करने वाले ज्ञानेश्वर गनोर (49) की पत्नी दीपाली गनोर (42) प्रभात कॉलोनी के ए जी पार्क स्थित अपने फ्लैट पर मृत मिली थीं। ज्ञानेश्वर वर्तमान में खार पुलिस थाने में कार्यरत है। पुलिस ने बताया कि इस घटना को लेकर वकोला पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और इस मामले की जांच की जा रही है।

गनोर ने कहा कि बुधवार को जब वह सुबह करीब 3.30 बजे घर पहुंचा तो उसकी पत्नी का शव खून में लथपथ नीचे पड़ा हुआ था। उसके बगल में एक चाकू पड़ा था और खून से एक नोट लिखा था। घटना वाली रात से ही उसका बेटा भी गायब था। पुलिस ने कहा कि उन्हें जैसी ही पता लगा कि बेटा जयपुर में है तो तीन पुलिसवालों की एक टीम तुरंत पकड़ने के लिए भेजी गई। पुलिस अधिकारी रश्मी ने कहा कि जब टीम जयपुर पहुंची तो पता लगा कि लड़का जोधपुर निकल गया है। जोधपुर पुलिस को फोटो भेजी गई और उसे हिरासत में लेकर मुंबई लाया गया।

SI News Today

Leave a Reply