Sunday, May 26, 2024
featuredक्राइम न्यूज़देश

रेलवे स्टेशन पर 5 साल की मासूम हुई दरिंगी का शिकार, असुरक्षित हैं बेटियां

SI News Today

5 year old become victim of rape at railway station, unsafe girls.

  

बलात्कार जैसी घटनाए थमने का नही ले रही है। हरियाणा के पब्लिक प्लेसेस अब महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं हैं। यमुनानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर अपने माता-पिता के साथ सो रही एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है।

पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में यमुनानगर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बच्ची के माता-पिता ने गवर्नमेंट रेलवे पुलिस को मामले की लिखित शिकायत दी है। शिकायत दवारा पता चला है कि  बच्ची के माता-पिता प्रवासी मजदूर हैं। शनिवार-रविवार के बीच की रात को दोनों अपनी बेटी के साथ यमुनानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर सो रहे थे।

रात 12 बजे जब उनकी आंख खुली तो पाया कि बच्ची गायब है। दोनों ने मासूम को ढूंढना शुरू किया तो वह प्लेटफार्म नंबर 2 पर मिली। बच्ची की हालत बेहद गंभीर थी। दुष्कर्म के बाद उसके शरीर से लगातार खून बह रहा था। किसी तरह बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वहीं दूसरी ओर जीआरपी यमुना नगर के एसएचओ सुरेश कुमार के मुताबिक, पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पूछताछ के लिए अब तक चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा रेलवे प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया गया है। फिलहाल गुनहगार पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

SI News Today

Leave a Reply