Thursday, April 18, 2024
featuredदेश

अजय देवगन ने किया पत्नी काजोल के साथ कुछ ऐसा काम, फैंस भी हुए पेरशान

SI News Today

Ajay Devgan did this with wife Kajol, fans also get disturb

   

अजय देवगन ने अचानक से पत्नी काजोल का नंबर ट्वीटर पर शेयर कर दिया. जिसके बाद लोगों ने काजोल से बात करने के लिए उन्हें मैसेज करना शुरू कर दिया . इसकी वजह से मात्र कुछ घंटों के भीतर अजय और काजोल ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगे. यूजर्स को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर अजय देवगन ने काजोल का नंबर क्यों शेयर किया. बाद में अजय देवगन ने ट्विटर के जरिए ही बताया कि वो प्रैंक कर रहे थे.

वहीं जब ट्वीटर पर काजोल ने इस प्रैंक को देखा तो उन्हें पति अजय की ये हरकत पसंद नहीं आई. काजोल ने ट्वीटर पर लिखा- ‘लगता है तुम्हारे प्रैंक स्टूडियो से बाहर कर दिए गए हैं. लेकिन इनकी घर पर एंट्री नहीं है. आपको बता दें, अजय के ट्वीट करने के कुछ घंटो के भीतर ही बहुत से यूजर्स ने उस नंबर को काजोल का समझ कर उसपर कई तरह के मैसेजेस किए. एक यूजर ने लिखा, काजोल मैम आप ऑफलाइन हो जाओ, नंबर लीक हो गया है. पति की क्लास लो, डिनर मत दो और सोफे पर सुलाओ अब.

बता दें, 12 अक्टूबर को काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर इला’ रिलीज होने वाली है. फिल्म प्रमोशन में काजोल काफी बिजी हैं. ऐसे में अजय देवगन ने काजोल से ऐसा प्रैंक किया. अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ और ‘टोटल धमाल’ की रिलीज होने को है और वो भी काफी बिजी चल रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply