Saturday, May 18, 2024
featuredदेश

ACB ने की छापेमारी, एक्साइज सब इंस्पेक्टर के पास निकला 40 करोड़ रुपयों की संपत्ति

SI News Today

Anti Corruption Bureau raided,  Rs 400 million worth of property from excise Sub Inspector.

      

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में 40 करोड़ की संपत्ति को लेकर हुआ एक बहुत ही बड़ा खुलासा। जी हां चित्तूर में एक्साइज सब इंस्पेक्टर के पास निकला 40 करोड़ रुपयों की समपत्ति। एंटी करप्शन ब्यूरों (ACB) ने S.I. विजय कुमार व उसके बिजनेस पार्टनर के पांच ठिकानों पर छापेमारी कर दी। जिसके दौरान उन्हों अज्ञात समपत्ति की पहचान हुई। दरअसल यह धापेमारी तमिलनाडु के वेल्लोर स्थित ठिकानों पर एसीबी विजय कुमार के द्वारा की गई।

एसीबी द्वारा पता चला है कि जांच टीम ने एसआई विजय कुमार के अलावा उसकी बहन व दोस्त के घर के भी दबिश डाकर वहां से बेनामी संपत्ति से जुड़े कागजात को भी जब्त कर लिए। आपको बता दे कि जांच के दौरान एसआई के बेटे व पत्नी के नाम पर भी 15 फ्लैट होने की जानकारी मिली है। इतना ही जांच टीम ने 10 लाख रुपये से अधिक नकदी व एक किलो से ज्यादा सोना भी पाया जिसे जब्त कर लिया गया।

वहीं S.I. विजय पर इससे पहले भी भ्रष्टाचार का आरोप लग चुका है। जिसके पश्चात उन्हेम सस्पेंड कर दिया गया था। गौरतलब है कि तमिलनाडु में स्थित घर पर छापेमारी के दौरान जांच टीम ने लेन-देन से जुड़े कागजात, महंगी गाड़ी व दो बैंक लॉकर को भी जब्त कर लिया गया।

SI News Today

Leave a Reply