Sunday, May 19, 2024
featuredदेश

कोलकाता में अमित शाह ने किया ममता बनर्जी पर वार, कहा कि दुर्गा पूजा रुकी तो ईंट से ईंट बजा देगी बीजेपी सरकार

SI News Today

In Kolkata, Amit Shah did Mamata Banerjee on the verge, saying that Durga Pooja stopped and brick from brick would be BJP government.

      

कोलकाता में रैली को संबोधित कर रहे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर किया हमला। उन्होंने कहा कि यह भीड़ बता रही है कि पश्चिम बंगाल से अब ममता बनर्जी का शासन खत्म होने को है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पहले तो इस रैली को रोकने की कोशिश की गयी उसके बाद पश्चिम बंगाल के सारे चैनलों को डाउन करा दिया गया जिससे लाग रैली का प्रसारण न देख सकें। पश्चिम बंगाल की की विरोधी कैसे हो सकती है बीजेपी। उनका कहना है कि पार्टी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी तो बंगाल के ही हैं और हम ममता विरोधी हैं न कि बंगाल।

वही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कहना है कि एनआरसी की प्रक्रिया राहुल गांधी व ममता बनर्जी की कोशिशों से नही रुकेगी। एनआर घुसपैठियों को भगाने के लिए है और अब इसको असम में नए तरीके से लागू किया जाएगा। जब घुसपैठियों का वोट कम्युनिस्ट पार्टियों को मिलता था तब तो ममता बनर्जी इसका बड़ा विरोध करती थी। वही जब उन्हें अब उनसे वोट मिलने लगा है तो वह एनआरसी का विराध कर रहीं हैं। इनहोंने तो पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बना दिया। अमित शाह का कहना है कि असम अकार्ड के अंतर्गत एनआरसी को बनाया गया है। जब पूर्व पीएम राजीव गांधी ने किया था तब तो कांग्रेस ने इसका विरोध नही किया था और आज वोटबैंक के लिए इसका विरोध किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल में विस्फोट कोई नही बल्कि घुसपैठी ही करते हैं। हमारी पार्टी तो बस हिंदू शरणार्थियों को भरोसा देना चाहती है। जिसके चलते हमने सिटिजनशिप अमेंडोंट बिल 2016 को लाया है और इसमें उनको नागरिकता दी जाएगी।

गौरतलब है किल बीजेपी के राष्य्रीय अध्यक्ष अमिता शाह ने कहा कि जबसे ममता की सरकार आई हा तभी से भ्रष्टाचार दिख रहा है, कारखाने बंद हो रहे हैं बम बनाने वाले कारखाने खुल गए हैं व कानूव व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं। ममता की सारी के आने के बाद अपराध के सारे रिकार्ड टूटते चले जा रहें हैं। बीजेपी की सरकार पश्चिम बंगाल में आई तो ईमानदारी, सख्त कानून व्यवस्था व पश्चिम बंगाल को पुरानी सांस्कृतिक पहचान दिलाने का काम किया जाएगा। उनहोंने कहा कि अभी हुए पंचायत के चुनावों में व्पक्षी उम्मीदवारों को उतरने भी नही दिया गया फिर भी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया। उनका यह साफ कहना था कि कांग्रेस, कम्युनिस्ट या तृणमूल कांग्रेस को पश्चिम बंगाल की जनता ने अवसर दिया था लेकिन ये राज्य का विकास ही नहीं कर पाए। राज्य का विकास होगा जब बीजेपी को अवसर मिलेगा। उन्होंने कहा कि भतीजे और सिंडिकेट की सरकार ने केंद्र की ओर से दिए गए हजारों करोड़ रुपये के पैकेज को ही गांव के लोगों तक पहुंचने नहीं दिया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कहना है कि दुर्गा पूजन के बाद दुर्गा विसर्जन को बम करा दिया गया, स्कूलों में सरस्वती पूजा की रोक लगा दी गई। बीजेपी की सरकार इन सभी रोकों का खात्मा करेगी और अगर अब दुर्गा पूजा को रोका गया तो ममता बनर्जी के सचिवालय की ईंट से ईंट बजा देंगे भाजपा के कार्यकर्ता।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अमित शाह की रैली का विरोध करते हुए रैली के विरोध में नारेबाजी की साथ ही उनके पुतलों को भी फूंका गया। दरअसल शाह की रैली को देखते हुए सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई है। वहीं राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी न तृणमूल कांग्रेस के महासचिव का कहना है कि राज्य की राजधानी कोलकाता को शनिवार की योजना से बाहर रखा गया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो पूरे राज्य में रैलिया निकालेगें बस कोलकाता को छोड़कर। क्योंकि रविवार को कोलकाता में एक रैली अलग से निकाली जाएगी। इतना ही नही उन्होंने तो असम सरकार पर एनआरसी मसौदे से बंगालियों को जानबूझकर बाहर रखने का आरोप भी लगाया है। तृणमूल कांग्रेस तो एनआरसी के खिलाफ पूरे राज्य में धिक्कार दिवस भी मना रही है। हां वो बात और है कि रविवार को धिक्कार दिवस के अंतर्गत रैली निकालने का करण कोलकाता में अमित शाह की रैली है। गौरतलब है कि कोलकाता में अमित शाह की रैली में शामिल होने वाले बीजेपी के समर्थकों की बस पर हमला किया गया। और यह हमला पश्चिमी मिदनापुर के चंद्रकोर में किया गया है। वहीं इस रैली से पहले ही आयोजन स्थल के आसपास बीजेपी विरोधी पोस्टर-बैनरों की रातों-रात भरमार हो गई थी। और पार्क स्ट्रीट के सामने मायो रोड पर बैनर दिखाई दिए जिनमें विरोधी बीजेपी वापस जाओ लिखा था।

SI News Today

Leave a Reply