Thursday, April 11, 2024
featuredक्राइम न्यूज़दिल्लीदेश

रेपिस्ट मेजर ने जान से मार दिया मेड के पति को

SI News Today

Army major accused of rape domestic help molestation killing husband.

      

देश की राजधानी दिल्ली से एक और शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। सेना के एक मेजर पर उनकी मेड ने संगीन इल्जाम लगाए हैं। दरअसल मेड ने मेजर पर मारपीट करने, धमकी देने और रेप करने जैसे आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मेजर पर केस दर्ज कर लिया है, पर अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीड़िता का आरोप है कि घटना के कुछ दिन बाद उसके पति की मौत हो गई, जिसे आत्महत्या का रूप दे दिया गया। पीड़िता का दावा है कि उसके पति ने आत्महत्या नहीं की। बता दे कि उत्तर प्रदेश की रहने वाली पीड़िता का कहना है कि वह और उसका पति तीन महीने से मेजर के घर में काम कर रहे थे और वह अपने परिवार के साथ सर्वेंट क्वार्टर में ही रहती थी। पीड़िता ने बताया कि इसी साल 12 जुलाई की रात लगभग दस बजे मेजर ने उसके पति को कबाड़ी के यहां फ्रिज बेचने के लिए भेज दिया और बाद में उसे रूम में आने के लिए कहा। इतना ही नही महिला का दावा है कि उसके मना करने पर मेजर ने उसके साथ मारपीट की और कमरे में ले गए।

पीड़िता ने बताया कि जब उसका पति बाहर से लौटा तो उसने मेजर की गलत हरकतों को देख लिया। आरोप है कि महिला के पति ने जब इसका विरोध किया तो मेजर ने लात-घूसों से उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह गरीब है और आरोपी अमीर है, जिसके कारण शुरू से ही पुलिस ने इस मामले में कोई सुनवाई नहीं की और मामले को दबाने की कोशिश में लगी रही। यह घटना जुलाई महीने की है, जबकि केस सितंबर में दर्ज किया गया है।

वहीं पीड़िता का कहना है कि जब मैंने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो मेजर ने गोली मारने की धमकी दी। मेजर ने मेरी पिटाई कर धक्का दिया जिससे मैं बेहोश हो गई। और जब मुझे होश आया तो मेरे शरीर पर कपड़े नहीं थे। महिला ने बताया कि मेजर ने मुझे धमकी देते हुए कहा कि आज तेरे पति को छोड़ दिया है पर अगर अब कभी मेरी बात नहीं मानी तो तेरे बच्चे और तुझे दोनों को मार दूंगा। सिर्फ इतना ही नही महिला का आरोप है कि मेजर ने एक बार फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद महिला अपनी ननद के घर रहने चली गई।

महिला ने बताया कि उस रात लगभग 12.30 बजे मेजर ने घर आकर बताया कि तुम्हारे पति ने फांसी लगाकर जान दे दी है। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा कि मेरे पति बहादुर थे, वे कभी खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकते थे। इसके पीछे भी मेजर की साजिश है। महिला ने बताया कि इस घटना में मेजर के साथ उसका एक रिश्तेदार भी सम्मिलित है और दोनों ने मिलकर ही उसके पति की हत्या की और फिर इसे खुदकुशी का नाम दे दिया।

बता दे कि पीड़िता का कहना है कि स्थानीय पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की।  जिसकी वजह से उसे शिकायत के लिए जिले के डीसीपी से लेकर पुलिस आयुक्त का दरवाजा खटखटाना पड़ा। महिला का कहना है कि पुलिस का बर्ताव भी हमारे साथ अच्छा नहीं रहा।

SI News Today

Leave a Reply