Friday, February 23, 2024
featuredक्राइम न्यूज़देश

शिल्पा शेट्टी एक बार फिर हुई नस्लीय भेदभाव की शिकार

SI News Today

Shilpa Shetty once again became victim of racial discrimination.

    

सिडनी से मेलबर्न जा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ऑस्ट्रेलिया की एक एयरलाइन की कर्मचारी पर नस्लीय भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उपभोक्ता के रंग के आधार पर उसके साथ व्यवहार नहीं किया जा सकता है. वहीं शिप ने इंस्टाग्राम पर एक लंबे चौड़े पोस्ट के जरिए एयरलाइन कर्मी पर जमकर अपनी भड़ास निकली .

शिल्पा ने कहा कि हवाई अड्डे पर चेक-इन के वक़्त उन्हें तुनक मिजाज मेल नाम की कर्मचारी मिली, जिसने कहा कि आप जैसे (सांवले) लोगों साथ रूखाई से बात करना चलता है.

शिल्पा ने बताया कि उनके पास दो बैग थे और कर्मचारी ने कहा कि मेरा आधा खाली बैग चेक-इन के लिए ओवर साइज है.

अभिनेत्री ने बताया कि, उन्होंने ओवरसाइज सामान को ले जाने वाले काउंटर से संपर्क किया जहां के स्टाफ ने कहा कि बैग ओवरसाइज नहीं है और इसे ले जाया जा सकता है.

उन्होंने बताया कि, वह फिर से उस कर्मचारी के पास गईं और उससे उनका बैग ले जाने का अनुरोध किया क्योंकि कर्मचारी की सहयोगी ने कहा कि यह ओवरसाइज नहीं है, लेकिन महिला कर्मचारी राजी नहीं हुईं और उसने फिर से इनकार कर दिया.

शिल्पा ने कहा कि उनके पास वक्त नहीं था और वे अपना सामान ओवरसाइज बैगेज काउंटर पर ले गईं, लेकिन उन्होंने फिर कहा कि यह ओवरसाइज नहीं है और अपने साथ आसानी से ले जाया जा सकता है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बैग की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, मैंने ये सब इसलिए लिख रही हूँ ताकि क्वांटास एयरलाइन मामले का संज्ञान ले और अपने स्टाफ को मददगार होना और रंग के आधार पर बोलने का लहजा नहीं बदला जाता इन चीज़ों को सिखाएं.

SI News Today

Leave a Reply