Saturday, April 20, 2024
featuredदिल्ली

बेटे की चाह रखने वाले बाप ने किया तीन साल की बेटी का बलात्कार

SI News Today

दिल्ली में तीन साल की बच्ची से उसके पिता के कथित तौर पर रेप किए जाने की खबर सामने आ रही है। मामला उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके का है। खबरों के मुताबिक बीते हफ्ते 27 वर्षीय शख्स अपनी बेटी के साथ घर में अकेला था जिसके बाद ही उसने अपनी बेटी से रेप किया। पुलिस ने बच्ची की मां से शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले का तब पता चला जब बच्ची ने आपबीती मां को बताई। खबर के मुताबिक आरोपी ने रेप की वारदात को तब अंजाम दिया जब बच्ची की मां अपने माता-पिता के घर गई हुई थी। आरोपी ने बच्ची से रेप करने के बाद उसे मारने की भी धमकी दी थी।

खबर के मुताबिक आरोपी ने बच्ची को धमकाया था कि अगर उसने इसके बारे में अपनी मां या किसी और को बताया तो वह उसे मार देगा। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि जब वह घर लौटी तो उसकी बेटी लगातार रो रही थी। बच्ची से शुरुआत में पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया। कुछ देर बाद उसने पूरी आपबीती मां को बता डाली। इसके बाद मां ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं खबर के मुताबिक लड़की की मां ने पुलिस को यह भी बताया कि उसका पति एक बेटा चाहता था। दंपती की दो बेटियां हैं और पिता के बेटे की ख्वाहिश होने के चलते वह अमूमन अपनी दोनों बेटियों से बद्सुलूकी किया करता था।

बता दें किसी बच्ची से रेप का यह कोई पहला मामला नहीं है। 30 जून को झारखंड में भी एक आठ साल की बच्ची का रेप कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया था। इस मामले में आरोपी शख्स की स्थानीय लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। वहीं 22 जून को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में भी 6 साल की लड़की से रेप और मर्डर करने के आरोपी शख्स की स्थानीय लोगों ने हत्या कर दी थी।

SI News Today

Leave a Reply