Tuesday, April 30, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

आधी रात SSP आवास पहुंचा रेप का आरोपी BJP विधायक! फिर हुआ ऐसा…

SI News Today

सामूहिक बलात्कार के आरोपी बीजेपी के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर जब शासन का दबाव बढ़ा तो वे बुधवार (11अप्रैल) की रात लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। विधायक सेंगर दर्जनों वाहनों के काफिले के साथ एसएसपी से मिलने पहुंचे थे। विधायक के पहुंचने पर एसएसपी के आवास पर भारी भीड़ उमड़ गई। इस दौरान विधायक ने मीडियाकर्मियों के पूछने पर कहा कि वह कहीं भाग नहीं रहे हैं। मीडिया सरेंडर करने से जुड़ी गलत खबरें उड़ा रहा है। इस नाते वे पुलिस और मीडिया के सामने पेश हुए हैं। पुलिस ने अब जाकर विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर केस दर्ज किया है।

पार्टी सूत्रों से खबर आ रही थी कि देर रात SSP ऑफिस में विधायक कुलदीप सरेंडर करेंगे, वहीं कुछ समय के बाद इसके विपरीत नजारा देखने को मिला। विधायक एसएसपी के आवास पर पहुंचे और उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा-मैं कोई सरेंडर करने नहीं आया हूं, मीडिया वालों से मिलने आया हूं। विधायक ने मीडियाकर्मियों का अभिवादन भी किया। हालांकि, इस दौरान उनके साथ मौजूद समर्थक मीडिया वालों से बदतमीजी करने से बाज नहीं आ रहे थे। समर्थकों ने कुछ पत्रकारों से मारपीट भी की।

बता दें कि पिछले साल जून में उन्नाव की एक महिला ने विधायक और उनके साथियों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया था। आरोप है कि सत्ताधारी दल के विधायक के दबाव में पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पीड़ित महिला ने बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के आवास के सामने आत्मदाह कर जान देने की कोशिश की, जिसके बाद मामला गरमा गया।

उधर, महिला के पिता ने विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर पर पिटाई कर उलटे जेल भेजने का आरोप लगाया। बाद में पिटाई से गंभीर रूप से घायल बलात्कार पीड़िता के पिता की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसके बाद हड़कंप मच गया। इस मामले में जहां आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया, वहीं विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना की जांच एसआईटी कर रही है।

SI News Today

Leave a Reply