Thursday, April 18, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

BHU में जूनियर डॉक्टरों ने दिखाया अपना गुस्सा, किया काम बंद

SI News Today

Junior doctors of BHU showed their anger, stopped working.

 

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सुंदरलाल चिकित्सालय में उस वक़्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक महिला अपने परिवार के साथ अपना इलाज कराने आई . वहीं इलाज में देरी होने के चलते जूनियर डॉक्टर और मरीज के परिजनों के बीच विवाद हो गया.

सोमवार को देर शाम बीएचयू के अस्पताल में जूनियर डॉक्टर और एक मरीज के परिजनों के बीच का विवाद इतना बड़ गया कि दोनों हाथापाई पर उतर गए .इस दौरान गुस्साए लोगों ने बीएचयू कैम्पस में सुरक्षाकर्मियों के बूथ तक में आग लगा दी. वहीं इस घटना के करीब आधे घंटे के बाद बीच-बचाव करने के लिए बीएचयू प्रॉक्टोरियल बोर्ड और लंका थाने की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची.

वहीं अपने साथ हुए इस व्यवहार से नाराज हुए सर सुंदरलाल चिकित्सालय के सभी जूनियर डॉक्टरों ने अपना काम बंद कर दिया है. एक ओर जहाँ दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर बीएचयू परिसर का माहौल गर्म हो गया है.

वहीं इस पूरे मामले में बीएचयू के छात्रों की संलिप्तता होने की बात पर एसीएम प्रथम प्रेम पांडे ने बताया कि इलाज की जल्दीबाजी को लेकर जूनियर डॉक्टर और एक मरीज के परिजनों के बीच विवाद हो गया. एसीएम का कहना है कि इस पूरे मामले में जांच की जा रही है. पुलिस पता लगा रही है कि मारपीट करने वाले लड़के कौन थे और कहां के थे.

SI News Today

Leave a Reply