Friday, April 19, 2024
लखनऊ

महिला आइपीएस का सोशल मीडिया पर BJP विधायक की बदसलूकी के बाद जवाब

SI News Today

लखनऊ (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बेहद खास माने जाने वाले विधायक राधा मोहन अग्रवाल की अभद्रता के बाद भी महिला पुलिस अधिकारी चारू निगम के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने अपनी बात को फेसबुक वॉल पर शेयर किया है।

गोरखपुर में विधायक डॉ. राधा मोहन अग्रवाल ने जब महिला आईपीएस चारु निगम के साथ कल बदसलूकी की तो उस दौरान तो दौरान महिला आईपीएस अधिकारी की आँखों में आंसू आ गए। भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने रविवार को आईपीएस चारु निगम के साथ बदसलूकी की थी।

जिसके बाद आईपीएस चारु निगम ने बदसलूकी का जवाब सोशल मीडिया पर शायरी से दिया है। उन्होंने चार लाइनों में कल जो भाजपा विधायक ने बदसलूकी की उसे बयां किया है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि, भाजपा विधायक का कृत्य शर्मनाक है, लेकिन कानून के रक्षक रोने के बाद सोशल मीडिया पर मुद्दे को ऐसे पेश करेंगे यह भी चिंताजनक है।

गौरतलब है कि कल गोरखपुर जिले के कोइल्हवा गाँव के बाहर कच्ची शराब के खिलाफ स्थानीय लोग प्रदर्शन कर रहे थे, साथ ही उन्होंने सड़क पर जाम भी लगा दिया था। रास्ता खुलवाने के लिए पहुंची आइपीएस अधिकारी तथा सीओ गोरखनाथ चारु निगम और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हो गयी। जिसके बाद स्थानीय लोगों पर आरोप है कि, उन्होंने पुलिस पर डंडे और पत्थर बरसा दिए। इस दौरान कुछ चोटें चारु निगम को भी आईं। इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस के ऊपर महिलाओं पर लाठीचार्ज करने के आरोप लगे हैं। इसके बाद ही साथ ही एक गर्भवती महिला और बच्चों को भी चोट आने की बात सुनने को मिल रही है।

भाजपा विधायक की बदसलूकी

विधायक : कैसे ये चिल्लाकर हमसे बात कर रही है। देख रहे हैं इसकी बदतमीजी वाली भाषा। आप चुप रहो, यहां एसडीएम साहब खड़े हैं, मैं उनसे बात कर रहा हूं। चुप रहिए आप, आपसे बात मैं नहीं कर रहा हूं। मुझे नियम न बताओ तुम। मैंने बताया न, बर्दाश्त के बाहर मत जाओ। मैं इससे बात नहीं करूंगा, इसके अधिकारी को बुलाइए।

SI News Today

Leave a Reply