Tuesday, April 30, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ: बाप ने ‘सनक’ में बेटी को मार दी 5 गोली, माँ ने किया खुलासा…

SI News Today

लखनऊ: 11 नवंबर को हुए सिविल सर्विस की तैयारी कर रही छात्रा के मर्डर केस में नया मोड़ आ गया है। मां ने रविवार को पुलिस को एक तहरीर दी, जिसमें उन्होंने छात्रा के पिता पर हत्या का शक जाहिर किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

ऑनर किलिंग की तरफ पुलिस का शक
– SSP दीपक कुमार ने बताया, हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी राकेश अरेस्ट हो चुका है। जांच कर रहे हैं कि आखिर ऐसी क्या स्तिथ‍ि आ गई थी कि उसने बेटी की हत्या की दी।

– वहीं, सूत्रों की मानें तो रकेश की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को शक है कि मामला ऑनर किलिंग का है। जांच में पता चला है कि परिवार में शादी की बात चल रही थी, लेकिन मार्टिना इससे नाराज थी। इस बात को लेकर पिता और बेटी में कहासुनी हुई, जिसके बाद गुस्साए पिता ने गोली मार दी।

– अभी भी एक सवाल खड़ा हो रहा है कि 11 नवंबर सुबह साढ़े 8 बजे हुई हत्या के बाद पुलिस को साढ़े 6 घंटे बाद इन्फॉर्म क्यों किया गया। साढ़े 6 घंटे मार्टिना की फैमिली ने क्या किया ? किसे कॉल किया ? क्या कमरे में मौजूद सबूतों से छेड़छाड़ हुई ?

एक साल पहले ही कालोनी में रहने आई थी फैमिली
– एल्डिको कालोनी में राकेश के पड़ोसियों ने बताया, वो एक साल पहले ही परिवार के साथ यहां शिफ्ट हुए। राकेश के 5 बेटे और 3 बेटियां थी। 2 बेटी की शादी हो चुकी है, जबकि मार्टीना के लिए परिवार रिश्ता ढूंढ़ रहा था। पूरी कालोनी में उनका मकान ही सबसे बढ़िया बना है। एक IAS भी ऐसा मकान नहीं बनवा सकता। बता दें, राकेश स्वास्थ विभाग में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी थे, उन्होंने वीआरएस लिया हुआ है।

अफसर से परिवार करवाना चाहता था शादी
-राकेश बेटी की शादी एक अफसर के करना चाहता था। हालांकि मार्टिना इस रिश्ते को लेकर तैयार नहीं थी। सूत्रों का यहां तक कहना है कि घोटाले के डर के कारण राकेश ने 2015 में बीआरएस ले लिया था।

SI News Today

Leave a Reply