Thursday, February 2, 2023
Uncategorized

इश्कबाज अभिनेत्री नवीना बोले ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी.

SI News Today

स्टार प्लस के चर्चित सीरियल इश्कबाज की टिया उर्फ नवीना बोले अपने बॉयफ्रेंड करणजीत के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. उनकी शादी का रिसेप्शन शनिवार रात को रखा गया था जिसमें नवीना के सभी साथी कलाकार पहुंचे थे. शिवाय (नकुल मेहता) और अनिका (सुरभि चांदना) मेहमानों की लाइन में सबसे आगे खड़े दिखे. बताते चलें कि पिछले सप्ताह ही इश्कबाज में टिया और शिवाय की शादी का ट्रैक खत्म हुआ है जिसके बाद टिया शिवाय और अनिका की जिंदगी से जा चुकी है. हालांकि कहा जा रहा है कि टिया ने शो नहीं छोड़ा है और उन्होंने शादी के लिए छुट्टी ली है.

नवीना ने इस साल 22 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड करण जीत से सगाई की थी. नकुल मेहता ने 27 फरवरी को इंस्टाग्राम पर अपनी और नवीना के तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी थी. नवीना और करण की शादी के रिसेप्शन में नकुल और सुरभि के अलावा कुणाल जयसिंह, लीनेश मट्टू, नेहा लक्ष्मी अईयर, मृणाल देशराज, महेश ठाकुर, शुभ्रा राजपूत आदि कलाकार भी पहुंचे थे.

इश्कबाज में अब प्रियंका और एसीपी रणवीर सिंह रंधावा की शादी का ट्रैक शुरू हुआ है. शो में एसीपी की मां कामिनी की एंट्री और अनिका के पूर्व मंगेतर दक्ष की रीएंट्री हुई है. शो में दक्ष और कामिनी ओबेरॉय परिवार के खिलाफ साजिश करते नजर आएंगे. वहीं इश्कबाज के स्पिन ऑफ दिल बोले ओबेरॉय में गौरी की ओबेरॉय मेंशन में एंट्री हो गई है, वहीं स्वेतलाना के साथ रोका करने के ओमकारा के फैसले की वजह से उसके पिता तेज और बाकी घरवालों के बीच दूरियां आने लगी हैं.

SI News Today

Leave a Reply