Sunday, April 14, 2024
Uncategorized

कपिल कामयाबी के दबाव को झेल नहीं पा रहा है-राजू श्रीवास्तव

SI News Today

फ्लाइट में अपने टीम मेंबर्स को व्हिस्की पीकर भला बुरा कहने के बाद से कपिल शर्मा के बारे में सोशल मीडिया पर काफी भला बुरा कहा जा रहा है। लेकिन इसी बीच एएनआई के हवाले से यह खबर आई है कि सुनील ग्रोवर और बाकी कॉमेडियन्स द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बने रहेंगे। उधर हाल ही में कपिल को सुनील ग्रोवर के बिना एक ऐसा एपिसोड शूट करना पड़ा जिसमें कई सारे कॉमेडियन्स एक साथ सेट पर मौजूद थे। हालांकि पब्लिक रिएक्शन पर गौर करें तो ज्यादातर लोगों का कहना है कि सभी कॉमेडियन्स मिलकर भी सुनील ग्रोवर जैसा कमाल नहीं दिखा पाए।

उधर शो के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा रहे राजू श्रीवास्तव ने कहा- कपिल कामयाबी के दबाव को झेल नहीं पा रहा है। मुझे नहीं लगता है कि वह बदतमीज है, मुझे बस लगता है कि वह आने वाले दबाव को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है। राजू ने कहा- हालांकि उन्होंने कभी भी मुझसे बदतमीजी नहीं की है, लेकिन शो के सेट पर काम करने वाले टेक्नीशियन और बाकी कलाकारों ने मुझे बताया है कि वह किस कदर शराब पीने के बाद गुस्सैल हो जाता है। वे सभी कहते हैं कि होश में वह पूरी तरह ठीक होता है, बदलाव उसमें शराब पीने के बाद आते हैं। यह बहुत बुरा है। लोग हमसे तब प्यार करेंगे यदि हम शराब पीने के बाद भी वैसा ही बर्ताव करें।

राजू ने कहा- जनता सबसे ऊपर है.. दारू वारू तो वह माफ कर सकती है लेकिन यह सब नहीं (सुनील से बदतमीजी किया जाना)। कपिल ने मुझे बताया है कि वह सुनील से मिलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह इस वक्त मुंबई में नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि सुनील शो पर वापस नहीं आएगा। चीजों को बेहतर बनाने के लिए उसने अपने घर पर रविवार को एक मीटिंग फिक्स की है, और कपिल की मां भी इस मामले में मध्यस्थता करने के लिए मौजूद होंगी। अब देखना यह होगा कि कपिल की सुनील से इस मुलाकात के बाद क्या चीजें बदलती हैं।

SI News Today

Leave a Reply