Saturday, May 18, 2024
Uncategorized

जॉब के चलते समय नहीं दे पाती गर्लफ्रेंड? ऐसे संभालें रिश्ता

SI News Today

अगर गर्लफ्रेंड जॉब की वजह से आपको समय नहीं दे पा रही तो ये वाकई समस्या का कारण बन सकता है। कई बार तो लड़के इस बात को अपने ईगो पर ले लेते हैं जिस वजह से रिश्ता टूटने तक की कगार पर आ जाता है। लेकिन ऐसे में आपको किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए बल्कि ये काम करके अपने रिलेशन को संभालना चाहिए और उसकी मदद करनी चाहिए। आइए जानते हैं इसके बारे में।

जब भी वह आपके साथ बाहर घूमने जाए तो उससे इस बात की शिकायत ना करें कि वह आपको समय नहीं दे पाती या रोज आपसे बात नहीं करती। बल्कि आपको उसके साथ उस पल को जीना चाहिए और प्यार भरी बातें करनी चाहिए।अगर जॉब के चलते वह आपको समय नहीं दे पा रही तो इसका ये मतलब नहीं कि वो आपसे प्यार नहीं करती। आपको उसकी तरफ से सोचना चाहिए और पता होना चाहिए कि वह कंपनी में किस पोजिशन पर है। अगर वो किसी ऊंची पोस्ट पर है तो स्पष्ट है कि उसके पास काम ज्यादा होगा इसलिए किसी भी तरह के निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले आपको उसकी जॉब के बारे में पता होना चाहिए

अगर आप दोनों समय-समय पर नहीं मिल पाते तो उससे इस बारे में बात करें। उसके साथ मिलकर रिलेशनशिप को लेकर कुछ नियम बनाएं। इसमें फोन, वीडियो चैट आदि करने का समय तय करें।

जॉब करने वाले लोगों को पर्सनल स्पेस की भी जरूरत होती है। इसलिए अगर वो आपसे वीकएंड पर नहीं मिल पा रही है तो उससे लड़े नहीं बल्कि उसे समझे। मिलने की जगह आप उससे वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं।

आप उसे उसके ऑफिस छोड़ने और लेने जा सकते हैं। ऐसा करने से आपको उसके साथ समय बिताने का भी समय मिल जाएगा और प्यार भी बढ़ेगा।

SI News Today

Leave a Reply