Tuesday, January 24, 2023
Uncategorized

नहीं चाहता मेरी बेटी फिल्मो में काम करे:संजय दत्‍त

SI News Today

सजा पूरी कर लौटे अभिनेता संजय दत्त अपनी कमबैक फिल्म भूमि की शूटिंग के लिए आगरा में हैं। शुक्रवार को भूमि की स्टार कास्ट के साथ मीडिया से रूबरू हुए संजय दत्त ने कहा कि पांच साल बाद वह कैमरा फेस कर रहे हैं। नई पारी में वह दमदार भूमिकाएं ही करेंगे। झाड़ियों के पीछे, नदी किनारे डांस करने की अब उनकी उम्र नहीं रही। बालीवुड में मैच्योर एक्शन हीरो की भूमिकाएं निभाना चाहता हूं।

निर्माता भूषण कुमार, संदीप सिंह, निर्देशक ओमंग कुमार की फिल्म भूमि से पांच साल बाद सिनेमा में वापसी कर रहे अभिनेता संजय दत्त ने अपनी बायोपिक फिल्म से लेकर बच्चों, करियर और साथी कलाकारों पर खुलकर बात की। कोर्टयार्ड मेरिएट में संजय दत्त ने कहा कि उनकी नानी यूपी की थीं। यूपी ने उनके परिवार को प्यार दिया है। वह पांच साल बाद आ रहे हैं। वह पहली फिल्म रॉकी की तरह ही नर्वस हैं लेकिन यह प्यार बरकरार रहना चाहिए। पिता-पुत्री की इमोशनल फिल्म भूमि में उनकी बेटी की भूमिका अदिति राव हैदरी निभा रही हैं लेकिन वह अपनी बेटी त्रिशाला के फिल्मों में आने के खिलाफ हैं।

उन्होंने कहा कि बेटी त्रिशाला अमेरिका में फोरेंसिक साइंस और फैशन डिजाइनिंग कर रही है। उसे हिंदी बोलना आता ही नहीं। जबकि बालीवुड फिल्म में हिंदी आनी चाहिए। खुद पर बन रही बायोपिक पर संजय ने कहा कि यह मुश्किल है कि अपनी बायोपिक में वह खुद रोल नहीं कर सकते। फिल्म के हीरो सिद्धांत गुप्ता, अभिनेत्री अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन, लेखक राज शांडिल्य, सिनेमेटोग्राफर आतिश जुरास्की और कोर्टयार्ड वाइस प्रेसिडेंट अभिषेक मौजूद रहे।

SI News Today

Leave a Reply