Friday, April 19, 2024
Uncategorized

बाहुबली हिट होने के बाद अब प्रभास की फीस 5 करोड़ तक बढ़ी

SI News Today

प्रभास पिछले पांच सालों से ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ की शूटिंग में बिजी थे. इस दौरान उन्होंने कोई और फिल्म साइन भी नहीं की थी. अब रिपोर्ट्स की माने तो बाहुबली के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद प्रभास ने अपनी फीस 5 करोड़ रुपये बढ़ा दी है.

प्रभास को ‘बाहुबली’ के लिए 25 करोड़ रुपये मिले थे और अब अपनी अगली फिल्म के लिए वो 30 करोड़ रुपये की डिमांड कर रहे हैं.

बाहुबली 2 देखने के बाद ऋषि कपूर बोले, ‘बहुत बलियां’ चढ़ेंगी फिल्मों की

इसके पहले की रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली को फिल्म के लिए 28 करोड़ रुपये मिले थे, भल्लाल देव का रोल करने वाले राणा दग्गुबाती को 15 करोड़, तमन्ना और अनुष्का शेट्टी को 5-5 करोड़ रुपये, शिवगामी का रोल करने वाली राम्या कृष्णन को 2.5 करोड़ रुपये और कटप्पा बने सत्यराज को 2 करोड़ रुपये की फीस मिली थी.

पाकिस्तान में भी हिट बाहुबली 2, टिकट के लिए लंबी लाइन

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगु में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबात, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं.

‘बाहुबली 2’ का नया रिकॉर्ड, 1000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म 1000 करोड़ रुपये का बजनेस करने वाली पहली भारतीय फिल्म भी बन चुकी है. ‘बाहुबली 2’ ने मात्र नौ दिनों में ये आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने भारत में 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की तो वहीं विदेश में फिल्म ने लगभग 200 करोड़ की कमाई की है. फिल्म के हाउसफुल शोज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है.

SI News Today

Leave a Reply