Wednesday, February 21, 2024
Uncategorized

रणबीर कपूर की लीक हुई फोटोज पर राजकुमार हिरानी ने बोला, उन फोटोज को लीक होना नहीं चाहिए था

SI News Today

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी का कहना है कि संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक की आधी से ज्यादा शूटिंग पूरी हो गई है और इसकी अगले लेवल की शूटिंग इस साल के आखिर में न्यूयॉर्क में की जाएगी। रणबीर कपूर फिल्म में एक्टर संजय का किरदार निभा रहे हैं। हिरानी ने रविवार को लेखिका और निर्देशक तनुजा चंद्रा की किताब ‘बिजनेस वुमन’ को रिलीज किया। इस मौके पर उन्होंने बताया कि फिल्म की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। हम अगले लेवल की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। जून के बीच में इसे पूरा कर लेंगे और इसके बाद अगले लेवल की शूटिंग न्यूयॉर्क में होगी।

संजय दत्त के किरदार वाली रणबीर कपूर के लुक की तस्वीरें मीडिया में लीक हो जाने के बारे में हिरानी ने कहा, “उस लुक को लीक नहीं होना चाहिए था। हम कार्टर रोड पर शूटिंग कर रहे थे और किसी तरह मीडिया ने वो तस्वीरें खींच ली और उन्हें लीक कर दिया। फिल्म निर्माता इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि ढेर सारी सकारात्मकता और प्रसन्नता के साथ फिल्म बनाने को लेकर बेहद खुश हैं। उनका मानना है कि खुशी के साथ फिल्म बनाने से अच्छी फिल्म बनाने को लेकर प्रतिबद्धता हो जाती है, फिल्म की कहानी अच्छी है और रणबीर कपूर इसमें शानदार दिख रहे हैं।

किताबों के प्रति अपने लगाव के बारे में हिरानी ने कहा कि उन्हें पढ़ना अच्छा लगता है, जब तक वह किताब नहीं पढ़ लेते तब तक वह सो नहीं सकते हैं। किताबें दुनिया को जानने और जानकारी पाने का बेहतरीन माध्यम हैं। हिरानी की इस फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, करिश्मा तन्ना, विकी कौशल, दिया मिर्जा और जिम सरभ भी हैं। फिल्म इस साल दिसबंर के आसपास रिलीज हो सकती है।

SI News Today

Leave a Reply