Sunday, May 19, 2024
Uncategorized

स्वामी ओम को डेट करने की खबर को प्रियंका जग्गा ने बताया बकवास और कहा- स्वामी ओम पिता समान

SI News Today

टीवी के विवादित शो बिग बॉस की विवादित कंटेस्टेंट में से एक प्रियंका जग्गा ने स्वामी ओम को डेट करने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि वो स्वामी ओम को डेट नहीं कर रही हैं और ना ही उनके साथ नच बलिए में हिस्सा ले रही हैं। उनका कहना है कि स्वामी उनके लिए पिता समान फिगर हैं। जग्गा ने आरोप लगाया कि लोग इस तरफ की अफवाहें इसलिए फैला रहे हैं ताकि उनके चैनल को टीआरपी मिल सके।

गुस्से में प्रियंका ने कहा- जिन लोगों को हाई टीआरपी चाहिए वो लोग ही इस तरह कि बेतुकी बातें फैला रहे हैं। अगर वो यह कहते कि प्रियंका और उनके पति इस डांस शो का हिस्सा बन रहे हैं तो कोई भी उनका चैनल नहीं देखता। मैं उस शख्स के साथ डांस रिएलिटी शो में नहीं जाउंगी जो मुझे अपनी बेटी कहता है। एक बदतर मानसिकता वाला आदमी भी इस तरह का कुछ नहीं कर सकता है। मुझे समझ में नहीं आता कि लोग किस हद तक जाकर स्वामी ओम को बदनाम करेंगे और वो इसमें मुझे क्यों खींच रहे हैं। मेरा एक पति है। अगर ऐसा कुछ होता है तो मैं परगमन की दोषी बन जाउंगी।

स्वामी ओम के साथ प्रियंका जग्गा विग बॉस सीजन 10 की सबसे विवादित प्रतियोगी रही है। जग्गा से पूछा गया कि क्या उन्होंने इस कथित अफेयर के बारे में स्वामी ओम से बात की है तो उन्होंने जवाब दिया- नहीं। अगर मैंने उससे बात की तो वो बौखला जाएगा। मैं इन सब में पड़ना नहीं चाहती। एक्ट्रेस इस समय उस शख्स को तलाशने में जुटी हुई है जिसने यह खबर फैलाई है। वो उसपर मानहानि का केस दर्ज करने के बारे में विचार कर रही हैं।

बता दें कि बिग बॉस 10 के फिनाले में स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को बुलाया नहीं गया था। स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा दोनों बिग बॉस 10 के सबसे विवादास्पद चेहरे रहे हैं। दोनों ने शो में कई बार ऐसे काम किए कि उन्हें बिग बॉस से ना सिर्फ बाहर कर दिया गया बल्कि शो के फाइनल में भी नहीं बुलाया गया। कई हफ्ते पहले एक वीकेंड के वार में सलमान ने प्रियंका जग्गा का शो में एक अनकट वीडियो जारी किया था जिसमें प्रियंका बेहद आपत्तिजनक भाषा बोल रही थी।

SI News Today

Leave a Reply