Saturday, May 25, 2024
Uncategorized

हाथी के ऊपर इस एक्ट्रेस ने किए रियल स्टंट

SI News Today

लखनऊ. साउथ एक्ट्रेस कर्थिका नायर स्टार प्लस के नए शो ”आरम्भ” से टेलीविजन इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। सीरियल में वह देवसेना के रोल में नजर आएंगी। वह कहती हैं- ”जब मुझे इस शो का ऑफर आया तो मैंने मना कर दिया, क्योंकि मैं साउथ में खुश थी। फिर डायरेक्टर गोल्डी बहेल ने मेरी मां से बात की और मुझे एक बार स्क्र‍िप्ट पढ़ने को कहा। स्क्र‍िप्ट पढ़ने के बाद मुझे अच्छा लगा और मैंने हां कर दिया।” शो के प्रमोशन के लिए लखनऊ आईं कर्थ‍िका ने शो और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की।

हाथी के ऊपर स्टंट करती दिखेगी ये एक्ट्रेस

– कर्थ‍िका कहती हैं- ”डायरेक्टर गोल्डी बहेल ने गूगल पर सर्च करके मुझे शो के लिए सिलेक्ट किया। इससे पहले हमारी कभी मुलाकात नहीं हुई थी। हालांकि, शो की स्टोरी अच्छी है। स्क्र‍िप्ट विजयेंद्र ने लिखी है।”
– ”शो के एक सीन में मैंने हाथी के ऊपर खुद स्टंट किया है, वो काफी हाईलाइटेड सीन है। मुझे याद है, उस दिन शूट‍िंग के दिन बारिश हो रही थी। काफी देर तक हमने बारिश रुकने का इंतजार किया। मैं ज्वेलरी से लदी हुई थी और हाथ में कुल्हाड़ी लेकर स्टंट करना था। मेरी मां काफी डरी हुईं थी, लेकिन मैंने इसके लिए काफी ट्रेनिंग ली थी। इसलिए पूरा सीन आराम से शूट हो गया।”
– शो की स्टोरी साउथ की फिल्मों जैसी है, जिसे कई टुकड़ों में सीरियल की तरह दिखाया जा रहा है। इसका सेट भी फिल्म सिटी का सबसे ग्रांड सेट है।
– ये मेरे लिए कोई शो नहीं बल्क‍ि एक प्रोजेक्ट है, जिससे मैं अगले 8 महीने तक जुडी हूं। हालांकि, इसकी वजह से मेरी नींद पूरी नहीं हो पाती है, सिर्फ 4 घंटे ही सोती हूं। रोज शरीर पर एक नया निशान लेकर घर जाती हूं।
– करियर के बारे में कर्थ‍िका कहती हैं- ”मेरी फैमिली में बहुत से लोग एक्ट‍िंग के क्षेत्र में हैं। इसलिए बचपन से ही ऑफर की कमी नहीं रही। इसलिए एक्ट‍िंग के साथ मेरी पढ़ाई भी जारी रही। लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से बिजनेस में डिग्री हासिल की।”

आरम्भ की कहानी बाहुबली से है अलग

कार्थिका कहती हैं- ”आरम्भ की स्टोरी बाहुबली से अलग है। इसकी स्टोरी आर्य और द्रविड़ पर बेस्ड है। इसमें दो सभ्यताओं का टकराव है। स्टोरी का ट्विस्ट ये है कि आर्यों के वंशज और योद्धा वरुण देव से द्रविड़ियन राजकुमारी देवसेना को प्यार हो जाता है। अब सवाल ये उठता है कि दोनों अपने प्यार को बचाएंगे या राज्य को।”

SI News Today

Leave a Reply