Saturday, May 25, 2024
Uncategorized

IPL 2017: दिशा पटानी ने ‘लैला मैं लैला’ और ‘लड़की ब्यूटिफुल कर गई चुल’ पर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

SI News Today

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट की भिडंत से पहले दिशा पटानी ने अपनी परफॉर्मेंस दी। अपनी शानदार परफॉर्मेंस के जरिए एक्ट्रेस ने लोगों को दीवाना बना दिया। उन्होंने परफॉर्मेंस के लिए सीजन के बेस्ट गानों लैला मैं लैला, कर गई चुल सहित अपने गानों बेफिक्रा और अपनी डेब्यू फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से कौन तुझे को चुना। किंग्स इलेवन पंजाब के फैंस को एक गाना जो बहुत पसंद आया वो था धूम पंजाबी। एमी जैक्सन औऱ रितेश देशमुख के आईपीएल परफॉर्मेंस से हटकर दिशा पटानी ने एक ऐसी परफॉर्मेंस दी जिसने कि लोगों को सीटी बजाने पर मजबूर कर दिया। ट्विटर पर उनके एक्ट को मिलने वाली सराहना से साफ हो जाता है कि उन्होंने बॉलीवुड की डूबती नैय्या को पार लगाने का काम किया है। टीम बॉलीवुड के लिए उन्होंने नंबर वन स्कोर किया।

कुछ लोगों का कहना है कि दिशा के डांस मूव्स पहले वाले से बेहतर थे, जिसमें कि एमी जैक्सन नजर आई थीं। निहित आनंद नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा- हर्शदीप कौर आपकी भावपूर्ण और दिशा की हॉट परफॉर्मेंस अच्छी लगी। क्या कमाल का पल था जब आप दोनों मिले #KXIPvRPS #IPL नंदगोपाल ने लिखा- क्यूटनेस, ब्यूटी और डांस की रानी दिशा पटानी आप बहुत प्यारी हैं। बहुत सौभाग्यशाली हूं कि टीवी पर आपको लाइव देख पाया। अमृत ने लिखा- आज आईपीएल की बेस्ट ओपनिंग सेरेमनी थी। दिशा पटानी बहुत अच्छी थी। प्राची दासिन ने लिखा- दिशा पटानी ने बहुत अच्छा डांस और हर्षदीप कौर ने बहुत अच्छा गाना गाया। पहले दिन के बजाए यह परफॉर्मेंस बहुत अच्छी थी।

दिशा के अलावा हर्षदीप कौर ने स्टेज पर इक ओंकार गाया। उन्होंने रॉकस्टार का कतिया करुं, बेफिक्रे का खुल के करे प्यार और बार बार देखो से मुंडा थोड़ा ऑफ बीट है गाया। अब शनिवार को गायक बेन्नी दयाल और एक्ट्रेस कृति सेनन बेंगलुरु में ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे। 13 अप्रैल को कोलकाता में श्रद्धा कपूर और मोनाली ठाकुर परफॉरेम करेंगी और दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में 15 अप्रैल को परिणीति चोपड़ा परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगी।

बता दें कि बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दसवें सीजन का आगाज हुआ है। इसकी ओपनिंग सेरेमनी में दक्षिण भारत के सुपर स्टार रजनीकांत की आगामी फिल्म 2.0 की लीड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने डांस परफॉर्मेंस भी दी। एमी जैक्सन ने शाहरुख खान के ओम शांति ओम व कटरीना कैफ के काला चश्मा गाने पर डांस किया था।

SI News Today

Leave a Reply