Thursday, April 11, 2024
Uncategorized

RCB के बुरे प्रदर्शन पर बरसे KRK, विराट कोहली को बताया ‘आशिक’, विजय माल्या को भगोड़ा

SI News Today

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए आईपीएल का दसवां सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। हाल ही में उसे किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। यह इस सीजन में उसकी 10वीं हार थी। खुद कप्तान विराट कोहली को भी समझ नहीं आ रहा था कि टीम के हार के क्या कारण हैं। गुजरात लॉयन्स और आरसीबी दोनों ही टीमें अब आईपीएल 10 से बाहर हो चुकी हैं। लेकिन टीम के इस खराब प्रदर्शन पर बॉलिवुड एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने निशाना साधा है। केआरके ने टीम के बदतर प्रदर्शन के लिए केवल एक ही खिलाड़ी को जिम्मेदार ठहराया है।

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर उन्होंने ट्वीट कर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को टीम के बुरे प्रदर्शन की असली वजह बताई है। उन्होंने कहा कि आरसीबी के कप्तान की आक्रामकता के कारण टीम का यह हश्र हुआ है। केआरके ने विराट कोहली की निजी जिंदगी को लेकर भी तंज कसे। कोहली पिछले कुछ समय से बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों साथ में वक्त बिताते भी देखे गए। केआरके ने विराट को आशिक बताते हुए कहा कि यह उनका ध्यान भटका रहा है। सिर्फ कोहली ही नहीं केआरके ने टीम के बुरे प्रदर्शन के लिए फ्रेंचाइजी में बड़े शेयरहोल्डर और बिजनेसमैन विजय माल्या पर भी निशाना साधा। बॉलिवुड एक्टर ने अपने ट्वीट में माल्या को भगोड़ा बताया है।

29 अप्रैल को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ मैच में आरसीबी को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ टीम आईपीएल से बाहर हो गई थी। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए इस मैच में स्टीव स्मिथ के सुपरजाएंट गेंदबाजों ने बैंगलोर की पारी 96 रनों पर ही समेट दी थी और इस कारण विराट कोहली की टीम 158 रनों के लक्ष्य को हासिल करने से कोसों दूर रह गई थी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पुणे ने निर्धारित 20 ओवरों में केवल तीन विकेट के नुकसान पर बेंगलोर के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे बैंगलोर निर्धारित समय पर पूरा नहीं कर पाई थी और सभी विकेट खोकर केवल 96 रन ही बना पाई थी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर के लिए केवल कप्तान विराट कोहली ने सबसे अधिक 55 रन बनाए थे। इसके अलावा दूसरे छोर पर खड़ा कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सका था।

SI News Today

Leave a Reply