Tuesday, January 24, 2023
दुनिया

न्यू यॉर्क में ब्राडवे शो देखने पहुंचे बराक ओबामा बेटी मालिया भी साथ

SI News Today

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा बहुत चुपचाप तरीके से अपनी बड़ी बेटी के साथ यहां एक ब्रांडवे शो देखने पहुंचे। ओबामा के शो में शामिल होने से वहां उपस्थित दर्शक खुशी से आश्यर्चचकित हो गये।

ओबामा बीती रात अपनी बड़ी बेटी मालिया और पूर्व वरिष्ठ सलाहकार वैलेरी जैरेट के साथ यहां आये और आर्थर मिलर के शो ‘दि प्राइस’ में हिस्सा लिया। थिएटर में शो के लिए बत्तियां बंद होने के तुरंत बाद तीनों लोग मंच से कई कतार पीछे वाली कुर्सियों पर बैठ गये। इस शो में मार्क रफ्फालो और डैनी डेविटो ने अभिनय किया।

न्यू यॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक महिला उनके पास बैठी हुई थी और उसने ओबामा से थोड़ी बातचीत भी की, लेकिन वहां बैठे ज्यादातर लोगों को इस बात का पता नहीं चला कि वह कभी दुनिया के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति रहे एवं पूर्व राष्ट्रपति के साथ यहां ब्राडवे शो देख रहे हैं।

क्वींस की रहने वाली 37 साल की लारालेन मूवर्स ने कहा, ‘अच्छा…वास्तव में मुझे नहीं पता था कि वह इसी कतार में बैठे हुए हैं।’ वह महिला ओबामा के दाहिनी ओर पांच सीटों के बाद बैठी थी। महिला को ओबामा के वहां होने के बारे में तब तक पता नहीं चला, जब तक कि उसके एक दोस्त ने मध्यांतर में ओबामा के बारे में नहीं बताया।

महिला ने कहा, ‘यह वास्तव में एक बुरा दिन था, लेकिन यह अचानक बदल गया।’ मध्यांतर से ठीक पहले, अंधेरे में ओबामा, उनकी बेटी और जैरेट कलाकारों और शो के निर्माताओं को बधाई देने और उनके साथ तस्वीरे लेने के लिए मंच के पीछे चले गये। इस बार भी वहां उपस्थित ज्यादातर लोग उनकी उपस्थिति से बेखबर रहे।

SI News Today

Leave a Reply