Tuesday, April 30, 2024
featured

बॉक्स ऑफिस पर ‘बागी-2’ का जलवा बरकरार, जानिए कमाई…

SI News Today

Baaghi 2 Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म ‘बागी-2’ सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद अब 150 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने की राह पर है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर दूसरा हफ्ता है। फिल्म ने पहले वीकेंड में 112 करोड़ 85 लाख रुपए की कमाई की थी, वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 22 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई की थी। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 135 करोड़ 35 लाख रुपए हो गया था।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 3 करोड़ 25 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल रही है, इस हिसाब से फिल्म का अब कुल बिजनेस 137 करोड़ रुपए हो गया है। अहमद खान के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘बागी-2’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है, यही कारण है कि फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों का रुख्र कर रहे हैं। फिल्म में सोपर्टिंग एक्टर्स मनोज बाजपेयी, प्रतीक बब्बर और रणदीप हुड्डा ने भी शानदार अभिनय किया है।

फिल्म में दिशा पाटनी नेहा के किरदार में नजर आई हैं तो वहीं टाइगर ने रॉनी का रोल अदा किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो नेहा अपने एक्स बॉयफ्रेंड रॉनी (जो कि एक आर्मी मैन है) को अपनी तीन साल की बेटी रेहा की तलाश करने के लिए बुलाती है। जिसका दो महीने पहले अपहरण हो गया था। रॉनी फिल्म में इस मिस्ट्री को सॉल्व करते हुए नजर आते हैं। बागी-2 साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ का सीक्वेल है। ‘बागी’ फिल्म तेलगू फिल्म ‘क्षणम’ से प्रेरित है।

SI News Today

Leave a Reply